Wednesday 16 April, 2008

किस्मत कनेक्शन...







किस्मत कनेक्शन या दिल का रिश्ता। हम बात कर रहे हैं भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की। सानिया के खेल ने विश्व टेनिस जगत में भारत की मौजूदगी शिद्दत से दर्ज कराई। अपने खेल से सानिया ने करोड़ों खेल प्रेमियों का दिल जीता। साथ ही उनके सोंणे रूप ने लाखों ऐसे लोगों का खेल से नाता जोड़ दिया जो लॉन टेनिस की A B C D नहीं जानते थे।

सानिया के रूप जाल में ऐसे लोग भी फंसे जिन पर अब तक बॉलीवुड की कई सुंदरियां वारी-न्यारी हो चुकी हैं। जी हां शाहिद कपूर। करीना, अमृता राव, विद्याबालन जैसी सुंदरियों को मोह लेने वाले शाहिद कपूर अब सानिया पर फिदा हैं।

हाल ही में शाहिद को मुंबई के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में सानिया के साथ देखा गया है। सूत्रों ने बताया कि शाहिद और सानिया मर्सीडीज बेंज के अंदर बैठे हुए थे और एक दूसरे की कंपनी एंन्जॉय कर रहे थे। ग्रे टी शर्ट और ब्लू जींस शाहिद पर फब रही थी तो येलो टी शर्ट और ब्लैक जींस में सानिया ग़जब ढा रहीं थी। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि शाहिद सानिया को अपनी आने वाली फिल्म “किस्मत कनेक्शन” के गाने सुनवाने के लिए ले गए थे।
अब सच जो भी हो पर इतना तो तय है कि करीना से जुदाई के बाद शाहिद की तन्हाई को सानिया बांटती नज़र आ रही हैं। दोनों के बीच कोई और कनेक्शन हो न हो पर सुर ताल का कनेक्शन तो इस ख़बर के बाद मानना ही पड़ेगा।

No comments: